• Sat. May 18th, 2024

उद्धव ठाकरे को झटका!

ByR_Mantrana

Apr 19, 2023

उद्धव ठाकरे को झटका! आदित्य के करीबी एकनाथ शिंदे गुट से हुए शामिल, पार्टी नेता पर लगाए ये आरोप

इसके बाद जब पत्रकारों ने दलबदल का कारण पूछा तो अमेय घोले ने सार्वजनिक रूप से आदित्य ठाकरे का नाम लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से नाराजगी जाहिर की और दलबदल का कारण बताया. वह सोमवार (17 अप्रैल) की रात मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे.

क्या बोले अमेय घोले?

अमेय घोले ने कहा, ‘मैंने अपने इस्तीफे में पार्टी छोड़ने के कारणों को स्पष्ट रूप से लिखा है. इसके अलावा मैंने आदित्य ठाकरे को पहले ही बता दिया था. हमने इसके बारे में बात की थी. सेनाभवन में हम कहीं भी स्वतंत्र रूप से काम नहीं कर सकते थे. हम विधानसभा क्षेत्रों में योग्यता के आधार पर अपना काम कर रहे थे. यह शाखा के माध्यम से काम कर रहा था. हालांकि यह काम करते हुए विभाग के सीनियर हमें परेशान कर रहे थे. हमारे खिलाफ साजिश और उत्पीड़न शुरू हो गया.”

लगाये ये आरोप

अमेय घोले ने कहा, हम कुछ कहते तो उसका उल्टा होता. ये बातें दो साल तक चलती रहीं. हमने इसे नजरअंदाज कर दिया. यही कारण है कि दलबदल का फैसला लिया गया. सूरज चव्हाण के बारे में बात करते हुए श्रद्धा जाधव, अमेय घोले ने कहा, ”सूरज चव्हाण, श्रद्धा जाधव की वजह से हम कहीं काम नहीं कर पाए. हालांकि हम कोर कमेटी थे, लेकिन हमें निर्णय लेने की प्रक्रिया में शामिल नहीं किया गया. सिद्धेश, पूर्वेश और श्रीकांत से पूछो तो वे भी यही कहेंगे कि आजादी नहीं थी. एक आदमी फैसला करेगा और उस फैसले को हम पर थोपेगा.”

आदित्य ठाकरे को लेकर कही ये बात

अमेय घोले ने कहा, “इस तरह का फैसला थोपने से काम नहीं चलेगा. ये बातें हमने बार-बार आदित्य ठाकरे तक पहुंचाई थी. उनकी ओर से सकारात्मक जवाब आ रहा था कि वे ऐसा करेंगे. हालांकि, उन्हें बहुत देर हो चुकी थी. इसलिए यह निर्णय आज लिया गया.”

इसे भी पढ़े: ‘NCP के साथ हूँ और रहूँगा’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *